"Filhaal 2 Mohabbat" 123mdsalman

"Filhaal 2 Mohabbat" 

 रा रा रा रा रा रा
 रा रा रा रा रा रा

 हो हो हो हो हो हो हो 
हो हो हो हो हो 

 एक बात बताओ तोह यादों में मरते हो
 क्या तुम हमसे अब भी मोहब्बत करते हो 

 एक बात बताओ तोह यादों में मरते हो 
क्या तुम हमसे अब भी मोहब्बत करते हो 

 तुम जिन्के हो अभी उनके बारे बताना क्या आता है 
उन्को तुम्हें चुप करना

 तुम जिन्के हो अभी उनके बारे बताना क्या आता है
 उन्को तुम्हें चुप करना 

 जानी ने रो रो के समंदर भर दीये
 क्या तुम भी रो रो के नदियां भारते हो 

 एक बात बताओ तोह यादों में मरते हो
 क्या तुम हमसे अब भी मोहब्बत करते हो 

 रा रा रा रा रा रा 
 रा रा रा रा रा रा 

 हो हो हो हो हो हो हो
 हो हो हो हो हो हो 

मेरी इस गल दा कोयिक जवाब देदे ना 
एह खुद नु सांवली बार बार karaan मैं
वे खुद नु सवाली बार बार karaan मैं 

 मैं प्यार करण ओहनु जो प्यार करे मैनु या
 ओहदा होजा जिहदे नाल प्यार karaan मैं 

 या ओहदा होजा जिहदे नाल प्यार karaan मैं 
 इतना फरक मेरीक और उनकी मोहब्बत में

 हम तुमसे दार्ते थे तुम उनसे डार्टे हो 

 एक बात बताओ तोह यादों में मरते हो 
क्या तुम हमसे अब भी मोहब्बत करते 

हो रे रे रा रा रा रा रे रे 
रा रा रा रा रा रा रा 

 वो कौन है मुझसे पूछे मेरी हमसफर
 हर बारी हो तेरे नाम से पुकार बैठे केई 
बारी का उसे करें हो तेरे नाम से 
पुकार बैठे उसे कई बारी जो हम 

तेरे ना हुए उनके भी होंगे ना हम वादा करते हैं 
क्या तुम भी करते हो 

 एक बात बताओ तोह यादों में मरते हो 
क्या तुम हमसे अब भी मोहब्बत करते हो 

 इतना ना करो तुम यादो के दिल तोडना पड़ जाए हम
 जिसके हैं अभी छोडना पद जाय का उसे करें 

 इतना ना करो तुम यादो के दिल तोडना पड़ जाए हम 
जिसके हैं अभी छोडना पद जाय का उसे करें 

 तुम्हें जो भी कहना है कह दो इतना क्यूं डार्टे हो 

तुम हमपे ज़्यादा मार्ते थे हां उनपे मार्ते हो 

 मैं अब तो चला गया हूं अब तो जवाब दो 
क्या तुम हमसे अब भी मोहब्बत करते हो

Comments

Popular posts from this blog

Apa wakh ho gye ni by 123mdsalman

Teri yaad by 123mdsalman